HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

विधायक डॉक्टर Irfan Ansari के अथक प्रयास से आज कैबिनेट से लहरजोड़ी मोड़ से मुरलीपहाड़ी सड़क सर्वसम्मति से पास

31 करोड़ की लागत से होगा सड़क का निर्माण.. विधायक जी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को दिया धन्यवाद

Jamtara: जामताड़ा विधायक डॉक्टर Irfan Ansari के अथक प्रयास से लहरजोड़ी मोड़ से मुरलीपहाड़ी सड़क आज कैबिनेट से सर्वसम्मति से पास कर दिया गया। इस सड़क का निर्माण 31 करोड़ की लागत से किया जाएगा।

जल्द ही सड़क के निर्माण कराने वादा: Irfan Ansari

जैसा कि मालूम हो कि इस सड़क को लेकर विधायक जी काफी लंबे समय से प्रयासरत थे। ग्रामीणों ने इस सड़क को लेकर कई बार विधायक जी के समक्ष अपनी समस्याओं को रखा था। सड़क खराब होने के कारण आवागमन पूरी तरह से बाधित रहता था। आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती थी जिसे लेकर विधायक जी ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए जल्द ही सड़क के निर्माण कराने वादा किया था।

पूरी जामताड़ा में खुशी का माहौल

आज अपने वादे अनुसार विधायक जी ने इतनी बड़ी सड़क का स्वागत जामताड़ा वासियों के दिया। पूरी जामताड़ा में खुशी का माहौल है और सभी विधायक जी को धन्यवाद दे रहे हैं। मौके पर विधायक जी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी से मिलकर उन्हें धन्यवाद दिया और कहा की इस सड़क को लेकर मैं रघुवर दास की सरकार के समय से ही लगा हुआ था। परंतु पिछली सरकार ने जनता की इतनी बड़ी मांग को पूरा नहीं किया। आज समस्त जामताड़ा वासियों की तरफ से मैं आपको धन्यवाद देता हूं।

किसान व्यापारी वर्ग एवं छात्र छात्राओं को इस तरफ से काफी लाभ मिलेगा: Irfan Ansari

आगे विधायक जी ने कहा की अब यह सड़क जल्द बनकर तैयार होगा और आवागमन पूरी तरह से दुरुस्त हो जाएगा। हमारे किसान व्यापारी वर्ग एवं छात्र छात्राओं को इस तरफ से काफी लाभ मिलेगा। साथ ही साथ हमारे श्रद्धालुओं को देवघर जाने के लिए लगभग 25 किलोमीटर की दूरी कम तय करनी पड़ेगी। यह सड़क खासकर मैं श्रावणी मेला को देखते हुए मुख्यमंत्री जी से अभिलंब निर्माण कराने की मांग रखी थी। यह सड़क मैं श्रद्धालुओं को समर्पित करता हूं।

पिछले 3 दिनों से इस सड़क को लेकर मैं रांची में कैंप किया हुआ था जिसका नतीजा है कि आज यह सड़क पास हो गया।विकास को लेकर लगातार प्रयास करता रहता हूं जिसका नतीजा है कि आज इतना बड़ा सड़क मैं सौगात की तरह जामताड़ा वासियों को सौंप रहा हूं। आप सभी अपना जनसमर्थन विश्वास प्यार एवं स्नेह बनाए रखें।

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: भागलपुर में भीषण Bomb Blast, एक की मृत्यु, तीन घायल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button