HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

विधायक Amba Prasad ने हाथी से मृत लोगों के परिजनों को सौंपा 9 लाख का चेक

केरेडारी:- Amba Prasad: केरेडारी प्रखंड के ग्राम इतीज में विगत दिनों हाथी के हमले में एक ही घर के तीन सदस्य, रोहनी देवी एवं दो बच्चे की मृत्यु हो गई थी।

Amba Prasad ने तत्काल सहयोग राशि उपलब्ध कराई

जिसकी सूचना पाकर विधायक अंबा प्रसाद ने विधानसभा सत्र जारी होने के बावजूद रात्रि में आकर शोकाकुल परिजनों से मुलाकात की थी एवं तत्काल सहयोग राशि उपलब्ध कराई थी| वन विभाग द्वारा मिलने वाली शेष सहायता राशि को विधायक ने वन विभाग से समन्वय स्थापित कर दिन बृहस्पतिवार को मृतक रोहनी देवी, के मां मसोमत गुलबी को 4 लाख 50 हजार का चेक एवं मृतक रोहनी देवी, के पुत्री रेखा कुमारी पिता राम सिंह को 4 लाख 50 हजार का चेक ग्राम मनातू पहुंचकर दिया।

मौके पर विधायक प्रतिनिधि सुरेश साव, कंडाबेर मुखिया दिनेश साव, अशोक बंटी राज, 20 सूत्री अध्यक्ष अर्जुन राम, केदार साव,,पांडू से सफर राजा, मनातु पंचायत मुखिया देवंती देवी, वार्ड सदस्य शंभू गंझू, रिंकी देवी सुशीला देवी, उपस्थित थे।

Amba Prasad: हम लोगों से काम कराया जा रहा है समय से पैसा नहीं मिल रहा है: वर्कर

वही पांडू में हो रहे एलएनटी कंपनी के द्वारा कन्वेयर बेल्ट का कार्य कर रहे वर्करों ने विधायक अंबा प्रसाद से मुलाक़ात की और मिलकर वहां की मूलभूत समस्याओं के बारे में अवगत कराया। वर्करों ने कंपनी के खिलाफ शिकायत करते हुए विधायक अंबा प्रसाद से बताया कि हम लोगों से काम कराया जा रहा है समय से पैसा नहीं मिल रहा है और ना कोई आई कार्ड प्राप्त हुआ है जिस पर विधायक ने लोगों को आश्वस्त किया कि जल्द ही इस दिशा में संबंधित पदाधिकारियों के साथ बैठक कर लोगों की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।

 

 

 

यह भी पढ़े: Ganja Busted: मेदिनीनगर से 28 किलो गांजा जब्त, चार गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button