HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

रायपुर कांग्रेस अधिवेशन की सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण समिति में Bandhu Tirkey मनोनीत

मुकुल वासनिक की अध्यक्षता वाली अति महत्वपूर्ण समिति में झारखण्ड के कांग्रेस नेता को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

Ranchi: पूर्व मंत्री, झारखण्ड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य और झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की (Bnadhu Tirkey) को अगले 24 फरवरी से 26 फरवरी तक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होनेवाली अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के 85 वें अधिवेशन की प्रस्ताव उपसमिति में सदस्य मनोनीत किया गया है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा गठित इस ड्राफ्टिंग समिति के सन्दर्भ में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव के.सी.वेणुगोपाल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस समिति का अध्यक्ष जयराम रमेश को बनाया गया है जबकि पवन खेड़ा इसके संयोजक होंगे. मुख्य समिति के अलावा अनेक उपसमिति भी बनायी गयी है. इन्हीं उपसमितियों में से महत्वपूर्ण सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण समिति का अध्यक्ष मुकुल वासनिक को बनाया गया है जबकि के. राजू इसके संयोजक होंगे.

Bandhu Tirkey को सदस्य के रूप में नामांकित किये जाने पर अनेक कांग्रेस नेताओं ने हर्ष व्यक्त किया

इस महत्वपूर्ण समिति में झारखण्ड के महत्वपूर्ण कांग्रेस नेता एवं झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की को सदस्य के रूप में नामांकित किये जाने पर अनेक कांग्रेस नेताओं ने हर्ष व्यक्त किया है. सभी ने कहा है कि श्री तिर्की को इस महत्वपूर्ण समिति का सदस्य बनाये जाने से न सिर्फ आम लोगों में सकारात्मक संदेश गया है बल्कि कांग्रेस जैसी सबसे पुरानी, देश के समर्पित और हमेशा सामाजिक न्याय की आवाज़ को मुखरता से उठानेवाली पार्टी के प्रस्ताव को भी वैसा स्वरुप देने में सहायता मिलेगी जो आम जनता और देश के हित में होगा.

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: झारखंड के नवनियुक्त राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन का प्रदेश BJP ने किया स्वागत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button