HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

यूंथ Congress ने किया ” यंग इंडिया के बोल सीजन – 3 ” का विमोचन

Ranchi: दिनांक 25.03.2023 को राजधानी के Congress भवन में प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया था जिसमे ” यंग इंडिया के बोल सीजन – 3 ” प्रतियोगिता का विमोचन किया गया।

यंग इंडिया के बोल कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा शुरू किया गया भारतीय युवा कांग्रेस का एक महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट हैं जिसके तहत आम और सामान्य पृष्टभूमि के प्रतिभाशाली युवाओं को राजनीतिक मंच मुहैया कराया जाता हैं।

Congress News: लोकतंत्र को मजबूत बनाना इस कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य हैं

उपस्थित पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय और राष्ट्रीय प्रवक्ता युवराज सिंह यादव ने बताया की जिस दौर में भाजपा नागरिकों की अभिव्यक्ति का आक्रमण कर रही हैं उस दौर में युवा कांग्रेस देश के युवाओं को बोलने का मंच प्रदान कर रही हैं। आम और सामान्य परिवार के युवाओं को राजनीति से जोड़कर सहभागी लोकतंत्र को मजबूत बनाना इस कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य हैं।

Congress News: प्रतियोगिता का सीजन – 3 भी देश के युवाओं की मुखर आवाज़ बनने का काम करेगा

पिछले दो सीजन की अभूतपूर्व सफलता के बाद अब हम तीसरा सीजन शुरू कर रहे हैं। आज देश महंगाई, बेरोजगारी, सार्वजनिक संपत्तियों की बिक्री, चीनी घुसपैठ, किसान समस्या, गिरती हुई अर्थव्यवस्था जैसे कई अन्य ज्वलंत मुद्दे हैं किंतु भाजपा सरकार इन असल मुद्दो से देश का ध्यान भ्रमित करने के लिए निरर्थक व उन्मादी मुद्दो को हवा देने का काम करती हैं ऐसे में इस प्रतियोगिता का सीजन – 3 भी देश के युवाओं की मुखर आवाज़ बनने का काम करेगा।

विमोचन समारोह में मुख्य रूप से संगठन प्रभारी रविंद्र सिंह जी कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राकेश सिन्हा जी प्रदेश प्रवक्ता मणिकांत सिंह, अभिषेक सौरभ, शशिकांत वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष कृतिका त्रिपाठी समेत अन्य नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे थे।

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button