BiharCrimeHeadlinesStatesTrending

भागलपुर में भीषण Bomb Blast, एक की मृत्यु, तीन घायल

Patna: शनिवार की शाम बिहार के भागलपुर जिले के बब्बर गंज इलाके में एक भीषण बम धमाका (Bomb Blast) हुआ। इस दुर्घटना में एक घर पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया जिसके मलबे में दबने से एक लड़के की मौत हो गई। दुर्घटना के पश्चात मौके पर पहुंची और इस मामले की छानबीन कर रही है।

Bomb Blast: 17 वर्षीय युवक की मृत्यु

पुलिस के अनुसार बब्बर गंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद कुरैशी मोहल्ला में एक बम विस्फोट से अब्दुल गनी का आवास पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में एक 17 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई जिसकी पहचान अब्दुल के पुत्र तौसीफ आलम के रूप में हुई। वही 3 लोग घायल हो गए घायलों में अब्दुल की पत्नी और बेटी शामिल है। घर के क्षतिग्रस्त होने की वजह से गंभीर रूप से घायल लोगों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में एडमिट कराया गया।

Bomb Blast: घटनास्थल पर मलबा हटाने का कार्य चालू है- SSP

पुलिस ने कहा कि उन्हें सिलेंडर फटने की जानकारी मिली थी परंतु विस्फोट के पीछे की वजह क्या है इसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। जानकारी मिलने के पश्चात फॉरेंसिक साइंस लाइब्रेरी एफएसएल राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई और धमाके की जांच की जा रही है। भागलपुर के एसएसपी आनंद कुमार ने कहा घटनास्थल पर मलबा हटाने का कार्य चालू है।

Bomb Blast: हाल ही में मधुसुदनपुर के शहजाद पुर गांव में बम विस्फोट हुआ था

वही स्थानीय लोगों ने हादसे को लेकर बताया कि धमाका इतना जोरदार था कि इसकी आवाज बहुत दूर तक सुनाई दी। इससे पूर्व हाल ही में मधुसुदनपुर के शहजाद पुर गांव में बम विस्फोट हुआ था। जिसमें 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इससे पहले भी भागलपुर में बम धमाके हो चुके हैं। यह बताया जा रहा है कि पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: मेहनत से जोड़ा नीतीश ने विपक्षी दलों को, मील का पत्थर साबित होगी यह बैठक- CM Hemant Soren

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button