BiharHeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

Liquor Ban: बिहार से झारखंड जा रहे थे शराब पीने

बोलेरो के साथ तीन युवक नदी में बहे

Hazaribagh: झारखंड के हजारीबाग जिले की है घटना – बिहार से कुछ युवक शराब पीने (Bihar Liquor Ban) झारखंड आ रहे थे. लेकिन नदी पार करते समय अचानक आई बाढ़ के कारण उनकी बोलेरो नदी की तेज धारा में बह गईं। युवक बाल-बाल बच गए है।

Liquor Ban: झारखंड में बड़ी संख्या में लोग शराब पीने आते हैं

इस समय बिहार में शराबबंदी लागू है. शराब खुले में नहीं मिलती। चोरी-छिपे शराब मिल भी जाती है तो पकड़े जाने पर सजा और जेल का डर रहता है। ऐसे में झारखंड में बड़ी संख्या में लोग शराब पीने आते हैं. बिहार से सटे झारखंड के विभिन्न जिलों में यह नजारा आम है। झारखंड में शराबबंदी नहीं है. यहां से बड़े पैमाने पर अवैध शराब भी बिहार भेजी जाती है. कभी-कभी पकड़ा जाता है। वैसे यहाँ एक अलग कहानी है।

Liquor Ban: तीनों युवकों ने नदी में तैरकर जान बचाई

कोड़िया गांव के ये तीनों युवक झारखंड की सीमा में प्रवेश करने के लिए ढाधार नदी पार कर रहे थे. तीनों बोलेरो पर थे। नदी पार करते समय अचानक बाढ़ आ गई। युवकों ने किसी तरह कार से उतरकर अपनी जान बचाई, लेकिन उनकी बोलेरो पानी की तेज धारा में बह गई। तीनों युवकों ने नदी में तैरकर जान बचाई।

Liquor Ban: जलस्तर गिरने का इंतजार करते गांव के लोग

स्थानीय ग्रामीणों की मदद से तीनों युवक बोलेरो को नदी से बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन नदी में पानी का स्तर अधिक होने और तेज बहाव के कारण वाहन अभी तक बाहर नहीं निकल पाए है. अब तीनों युवक नदी का जलस्तर कम होने का इंतजार कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि नदी का जलस्तर कम होने में दो से तीन दिन का समय लग सकता है. अगर बारिश तेज होती है तो जलस्तर और भी बड़ सकता है..

 

 

 

 

यह भी पढ़े: Bihar में भाजपा और जदयू में पार्टी के नामों के फुल फॉर्म को लेकर झगड़ा तेज!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button