HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

बिहार में 25 फरवरी को BJP और महागठबंधन का शक्ति प्रदर्शन होगा

Patna: बिहार BJP और राज्य के सत्तारूढ़ गठबंधन द्वारा ताकत दिखाने के लिए कमर कस रहा है, क्योंकि वे अगले साल लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं।

BJP की गतिविधियों पर अधिक ध्यान दें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 फरवरी को वाल्मीकिनगर और पटना में दो जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। बीजेपी ने बिहार में पार्टी के लिए 10 कमजोर लोकसभा सीटों की पहचान की थी और शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इन सीटों को आपस में बांट लिया है। पार्टी की गतिविधियों पर अधिक ध्यान दें।

शाह वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे जबकि नड्डा ने हाल ही में वैशाली का दौरा किया था। यह शाह की बिहार की चौथी यात्रा होगी क्योंकि भाजपा और जनता दल (यू) ने अपनी साझेदारी समाप्त कर दी थी और जद (यू) ने पिछले साल राज्य में महागठबंधन का गठन किया था। बाद में शाह पटना के बापू सभागार में किसान मदूर समागम को संबोधित करेंगे।

BJP News: राज्य भर के किसान गृह मंत्री के साथ अपनी दुर्दशा साझा करने के लिए भाग लेंगे

“यह (किसान मदूर समागम) स्वामी सहजानंद सरस्वती के सम्मान में एक कार्यक्रम है, जो देश के शीर्ष किसान नेताओं में से एक थे। दुर्भाग्य से, उन्हें वर्तमान (राज्य) सरकार में उनका हक नहीं मिला है,” विवेक ठाकुर भाजपा के एक वरिष्ठ नेता और कार्यक्रम के आयोजक ने ईटी को बताया। “राज्य भर के किसान गृह मंत्री के साथ अपनी दुर्दशा साझा करने के लिए भाग लेंगे।”
इस बैठक के जरिए बीजेपी भी भूमिहार समुदाय पर अपनी पकड़ फिर से जमाने की कोशिश कर रही है – स्वामी सहजानंद सरस्वती समुदाय में पूजनीय हैं. हाल के उपचुनावों में, पार्टी का मानना है कि उसने इस समुदाय के वोटों के एक वर्ग को खो दिया था।

 BJP News: 25 फरवरी को पूर्णिया में अपनी पहली मेगा रैली करने जा रहा है

दूसरी ओर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला महागठबंधन 25 फरवरी को पूर्णिया में अपनी पहली मेगा रैली करने जा रहा है। कुमार अपनी समाधान यात्रा में व्यस्त हैं जबकि लालू जी अस्वस्थ थे। कांग्रेस के नेता भारत जोड़ो यात्रा में व्यस्त थे। बीच में, भाजपा को हमारे गठबंधन के बारे में अफवाह फैलाने का मौका मिला, “वरिष्ठ जद (यू) नेता केसी त्यागी ने मीडिया को बताया।

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: क्या है Jharkhand सरकार का स्थानीय निति को लेकर प्लान?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button