HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

पांकी में सांप्रदायिक तनाव दुर्भाग्यपूर्ण, सरकार कड़ी कार्रवाई करे : Bandhu Tirkey

Ranchi: पूर्व मंत्री, झारखण्ड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य एवं झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष Bandhu Tirkey ने कहा है कि डाल्टेनगंज के पांकी में हुई आगजनी, तोड़फोड़ एवं सांप्रदायिक तनाव की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण एवं चिंतनीय है. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं से न सिर्फ झारखण्ड का शांतिपूर्ण माहौल बल्कि इस प्रदेश की छवि भी प्रभावित होती है और निवेशकों में गलत संदेश जाता है.

इस मामले में सभी दोषी पक्षों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें: Bandhu Tirkey

Bandhu Tirkey ने सरकार से अपील की है कि, वह इस मामले में सभी दोषी पक्षों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें. उन्होंने कहा कि झारखण्ड को पूरे देश में आपसी सद्भाव के लिये जाना जाता है. यह वैसा प्रदेश है जहाँ तनाव की कम-से-कम घटनाएं होती है और ऐसी घटनाओं को हर हाल में रोका जाना चाहिये.

भारतीय जनता पार्टी के लंबे शासनकाल के बाद पिछले 3 साल में झारखण्ड में वातावरण बदला है: Bandhu Tirkey

श्री तिर्की ने कहा कि, पांकी की घटना के सन्दर्भ में प्रशासन को ना केवल दोषी तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करनी चाहिये बल्कि अपना आकलन भी करना चाहिये. उन्होंने कहा कि यदि कारणों पर पकड़ मजबूत हो जाये और जिम्मेदार तत्वों और कारण को पहचान लिया जाये तो इसके कारण भविष्य में ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं को रोका जा सकता है. पूर्व मंत्री ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के लंबे शासनकाल के बाद पिछले 3 साल में झारखण्ड में वातावरण बदला है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार सकारात्मक दिशा में तेजी से काम कर रही है और यह वैसे तत्वों को नहीं पच रहा है जो झारखण्ड का अहित चाहते हैं.

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: क्या है Jharkhand सरकार का स्थानीय निति को लेकर प्लान?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button