HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

निरंकुशता की पराकाष्ठा कर रही हेमंत सरकार: Deepak Prakash

Ranchi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने आज राजभवन के पास आमरण अनशन पर बैठे अनुबंध पारा चिकित्सा कर्मियों से मुलाकात की। जहां चिकित्सा कर्मियों जिसमे बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हैं ने प्रदेश अध्यक्ष को ज्ञापन भी सौंपा।

हेमंत सरकार निकम्मी भी है और निरंकुश भी: Deepak Prakash

श्री प्रकाश ने कहा कि हेमंत सरकार निकम्मी भी है और निरंकुश भी ।इसने निरंकुशता की पराकाष्ठा पार कर दी है। विधानसभा चुनाव में वोट के खातिर झामुमो,कांग्रेस और राजद के महा ठगबंधन ने लंबे चौड़े लोकलुभावन घोषणाएं की। जनता को मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाए लेकिन आज एक भी घोषणा धरातल पर नही उतर रही।

इस सरकार ने सबसे ज्यादा राज्य के युवाओं को ठगा है: Deepak Prakash

चाहे वे पारा शिक्षक हों या फिर पारा चिकित्साकर्मी। श्री प्रकाश ने कहा कि आज कई दिनों से अनुबंध पर नियुक्त महिला पुरुष पारा चिकित्सा कर्मी अपनी मांगों को लेकर खुले आसमान के नीचे कड़ाके की ठंड में आमरण अनशन कर रहे लेकिन सरकार चुप्पी साधे बैठी है।

आज तक सरकार का कोई भी प्रतिनिधि अनशन कर्मियों से मुलाकात करने नही पहुंचा: Deepak Prakash

कहा कि मुख्यमंत्री खतियानी जोहार यात्रा का ढोंग कर रहे। उन्हे अपने आवास के बगल में राजभवन के समीप आमरण अनशन पर बैठे भाई बहनों से मुलाकात का समय नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री का एक बयान भी सुनने को लोग तरस रहे।  भाजपा इन आंदोलनरत अनुबंध पारा चिकित्सा कर्मियों के साथ खड़ी है जिन्होंने कोरोना काल में अपनी जान पर खेलकर जनता की सेवा की है। राज्य सरकार अपने चुनाव पूर्व अपने वादों पर अमल करते हुए इनके नियमतीकरण की मांग पूरी करे।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: BJYM के द्वारा अटल डिबेट क्लब प्रतियोगिता सम्पन्न

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button