HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

केन्द्र सरकार PM मोदी जी के मित्र अडानी को बचाने एवं सच्चाई को छुपाने की क़वायद में पूरी तरह बौख़ला गई है: Congress

रांची: Congress: केन्द्र सरकार प्रधानमंत्री मोदी जी के मित्र अडानी को बचाने एवं सच्चाई को छुपाने की क़वायद में पूरी तरह बौख़ला गई है।

45 दिनों बाद दिल्ली पुलिस द्वारा राहुल गांधी के घर जाकर पूछताछ…. Congress

अडानी मामले पर राहुल गांधी जी के सवालों से प्रधानमंत्री मोदी बुरी तरह से घबराए हुए हैं। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान महिलाओं द्वारा साझा किये गये अपने दर्द एवं समस्याओं के विषय में 45 दिनों बाद दिल्ली पुलिस द्वारा राहुल गांधी के घर जाकर पूछताछ की कारवाई मोदी सरकार की कायराना एवं तानाशाही रवैया को दर्शाता है।

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर जी के निर्देशानुसार राज्य के सभी जिला मुख्यालय में कांग्रेस के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने बड़ी तदाद में दिल्ली पुलिस के द्वारा राहुल गांधी जी के खिलाफ किए गए करवाई को लेकर गृहमंत्री अमित शाह का पुतला दहन किया गया।

Congress ने अल्बर्ट एक्का चौक पर अमित शाह का पुतला दहन किया गया

रांची में भी रांची महानगर कांग्रेस एवं रांची ग्रामीण कांग्रेस कमिटी के द्वारा अल्बर्ट एक्का चौक पर अमित शाह का पुतला दहन किया गया, जिसमें मुख्य रूप से झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो एवं प्रदेश कांग्रेस महासचिव अमुल्य नीरज खलखो, राकेश सिन्हा, विनय सिन्हा दीपू, प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद, डॉ एम तौसीफ, आभा सिन्हा, अमरेन्द्र सिंह, डॉ कुमार राजा, डॉ राकेश किरण महतो शामिल हुए।

Congress

पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि आदरणीय राहुल गांधी जी ने दिल्ली पुलिस का सहयोग किया लेकिन अचानक से इतनी बड़ी तादाद में दिल्ली पुलिस उनके घर पर पहुंचती है मानो कोई अपराधी को पकड़ने जा रही है।

अडानी मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए अडानी जी को बचाने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रहे हैं: Congress

दिल्ली पुलिस के अधिकारी उनके घर पर जाकर अच्छे तरीके से भी बात कर सकते थे, राहुल गांधी जी अपने घर भाग नहीं जाते, क्या आपके आप के पास वारंट था, आप सिर्फ अडानी मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए अडानी जी को बचाने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रहे हैं।

भारत जोड़ों यात्रा के समापन को 45 दिन हो गए, लगातार बाते होती रही हैं और राहुल गांधी जी संसद में बयान देते रहे हैं अगर गृहमंत्री एवं दिल्ली पुलिस सीरियस होती तो जब कश्मीर से राहुल जी वापस लौटे थे उसके दूसरे ही दिन उनसे पूछताछ होनी चाहिए थी। इस तरह की घटना दिल्ली में हर रोज होती रहती है लेकिन दिल्ली पुलिस एम गृहमंत्री अमित शाह चुप्पी साधे हुए रहते हैं।

दिल्ली में जो भी घटनाएं इस तरह की घटती हैं आज तक गृहमंत्री अमित शाह का इस पर बयान नहीं देते है। आज पता नही अचानक क्या हो गया कि जो भी देश में अड़ानी के खिलाफ बात करेगा उसको इस तरह से स परेशान करेंगे।

अडानी जी खतरे में है: Congress

जब पूछताछ करना ही था तो दो तीन अधिकारी के साथ जाकर उनके घर पर पूछताछ कर लेते इतनी बड़ी तादाद में पुलिस बल के साथ जाने की जरूरत क्या थी राहुल गांधी जी जब भारत जोड़ो यात्रा पर थे तो उनके साथ गृह विभाग के स्पेशल ब्रांच के लोग साथ में थे उनको तो पल-पल की जानकारी मिलती ही होगी तो उस समय उन्होंने क्यों नहीं पता कर लिया इसका मतलब यह है कि गृह मंत्रालय का खुफिया विभाग फेलियर है 45 दिन के बाद उनको होश आती है कि अडानी जी खतरे में है इसलिए इस तरह की कार्रवाई करनी चाहिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button