HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

किसी भी तरह सत्ता में बने रहना चाहती है भाजपा : Bandhu Tirkey

राज्यहित एवं देशहित में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में भारी मतदान की अपील

Ranchi: पूर्व मंत्री, झारखण्ड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य और झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की (Bandhu Tirkey) ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी केवल किसी भी तरह से सत्ता में बरकरार रहना चाहती है भले ही इसके लिये वह आदिवासियों को छलने और ठगने का काम करती रहे.

श्री तिर्की ने कहा कि, त्रिपुरा में सत्ता पर काबिज रहने के लिये भाजपा के कार्यकर्ता हिंसा का सहारा ले रहे हैं क्योंकि अब भाजपा नेताओं को यह बात समझ में आ चुकी है कि विधानसभा चुनाव में उसकी हार निश्चित है.

भाजपा आदिवासी विरोधी है और त्रिपुरा में वह आदिवासियों को ठग रही है: Bandhu Tirkey

त्रिपुरा के धलाई जिला के करमछला विधानसभा क्षेत्र के नलाकटा क्षेत्र में व्यापक स्तर पर जनसम्पर्क करने के बाद आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, त्रिपुरा के आम लोगों और आदिवासियों के हित में भाजपा को त्रिपुरा की सत्ता से उखाड़ फेंकना होगा. श्री तिर्की ने कहा कि, भाजपा आदिवासी विरोधी है और त्रिपुरा में वह आदिवासियों को ठग रही है.

Bandhu Tirkey

उन्होंने कहा कि, आदिवासियों को वनवासी बनाने के लिये भाजपा जुटी हुई है और सभी को भाजपा की इस साजिश को समझना होगा. उन्होंने एक बार फिर से अपनी बात को दोहराया और कहा कि, कांग्रेस वामदल गठबंधन ही त्रिपुरा में सरकार बनाने जा रही है.

संविधान में संशोधन कर आदिवासियों के अधिकार को छीनना चाहती है: Bandhu Tirkey

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा, संविधान में संशोधन कर आदिवासियों के अधिकार को छीनना चाहती है लेकिन जनता, उसका ये मंसूबा कभी पूरा नहीं होने देगी.

Bandhu Tirkey ने राज्य हित एवं देशहित में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में भारी मतदान की अपील की

श्री तिर्की ने राज्य के करमछेला विधानसभा क्षेत्र के अंगर्गत मनु प्रखंड अंतर्गत कोराथीछेरा गाँव में भी व्यापक जनसंपर्क किया और लोगों से राज्य हित एवं देशहित में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में भारी मतदान की अपील की.

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: झारखंड के नवनियुक्त राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन का प्रदेश BJP ने किया स्वागत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button