EntertainmentHeadlinesTrending

‘कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान खान ने शहनाज गिल के लिए खोला दरवाजा, फीस को लेकर ‘भाईजान’ ने दिया ये ऑफर

शहनाज गिल (Shehnaaz gill) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) में वो अपनी मासूमियत और चुलबुलेपन से सबके दिलों में घर बना ली थी।

मुंबई. शहनाज गिल (Shehnaaz gill) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) में वो अपनी मासूमियत और चुलबुलेपन से सबके दिलों में घर बना ली थी। हाल के वक्त में उनकी जिंदगी में उस वक्त तूफान आया जब सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें इस दुनिया में अकेला छोड़कर चले गए।

लेकिन कहते हैं ना वक्त धीरे-धीरे हर जख्म को भर देता है। शहनाज गिल भी सदमे से उबर गई हैं और अपने प्रोफेशनल लाइफ में वापस लौट आई हैं। वो अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

बिग बॉस 13 में सलमान खान को जिसने सबसे ज्यादा प्रभावित किया था वो थी शहनाज गिल। इन्हें लेकर भाईजान के दिल में एक खास जगह है। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद वो शहनाज को जीवन में आगे बढ़ने की सलाह दी। शहनाज भी सलमान खान को बहुत मानती हैं और उन्हें सर कहकर ही संबोधित करती हैं। बॉलीवुड के ‘दंबग’खान को एक्ट्रेस की मासूमियत बहुत पसंद हैं। उन्होंने शहनाज गिल को ना सिर्फ अपनी फिल्म में साइन किया है, बल्कि मनचाहा फिस मांगने का भी हक दिया है।

शहनाज गिल खुद अपनी फीस तय करेंगी

बॉलीवुडलाइफ की मानें तो सलमान खान ने शहनाज को अपनी फिल्म में हिस्सा बनाने के लिए संपर्क किया। इसके साथ ही उन्हें अपनी फीस खुद चुनने का भी हक दिया। जी हां, शहनाज गिल अपनी फीस खुद तय करेंगी। जो उन्हें खुद के लिए सही लगता है। अब एक्ट्रेस इस मूवी के लिए कितनी रकम लेंगी वो तो आने वाले वक्त में खुद ही बताएंगी।

शूटिंग की तारीख भी शहनाज खुद चुनेंगी

कहा जाता है सलमान खान जिसे पसंद करते हैं उसके साथ हमेशा खड़े रहते हैं। उन्होंने शहनाज को अपने शेड्यूल के अनुसार तारीखें भी चुनने को कहा है, क्योंकि वो बहुत सारे प्रोजेक्ट में बिजी हैं। अभिनेत्री भी अभी एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फैंस अब शहनाज को बड़े पर्दे पर जलवा बिखरते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button