HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

इंटर साइंस में The Blackboard का जलवा बरकरार

Ranchi: राजधानी राँची स्थित संस्थान “The Blackboard” ने इंटर साइन्स के रिजल्ट में अपना जलवा बरक़रार रखा है |

झारखण्ड के शीर्ष 10 में से “द ब्लैकबोर्ड ” के 3 छात्रों ने अपनी जगह बनाई है , राज्य में छठे स्थान पे आने वाले “अज़लफा तम्जीद” और “रुपेश महतो” ,सातवे स्थान पे रहने वाले “अमरजीत कुमार ने अपनी पढाई “The Blackboard” से की है. “अज़लफा” ने इन्टर साइंस में कुल 94.4% अंक प्राप्त किया इसके साथ ही ये अपने कॉलेज “उर्सलाइन इंटर कॉलेज” में चौथा स्थान पर रहीं. “रुपेश महतो” ने भी इंटर साइंस में कुल 94.4% अंक के साथ अपने कॉलेज ,”संत जेवियर कॉलेज ” में पहला स्थान प्राप्त किया है.

“The Blackboard” के छात्र “अमरजीत कुमार “इंटर साइंस में कुल 94.2 % के साथ अपने कॉलेज “संत ज़ेवियर कॉलेज ” में दूसरे स्थान पर रहे. राज्य में 11वां स्थान प्राप्त करने वाले रजत कुमार साव 93.4% के साथ अपने कॉलेज “संत ज़ेवियर कॉलेज” में तीसरे स्थान पर रहे.

द ब्लैकबोर्ड के छात्र रुपेश महतो, अमरजीत कुमार, रजत कुमार साव और योगेश कुमार सिंह ने संत जेवियर कॉलेज के रैंक 1 ,2 , 3 और 9 को हासिल किया वही संत जॉन्स इंटर कॉलेज के रैंक 2 ,4, 4, 5,9 और 10 पर “The Blackboard” के छात्र श्याम कुमार ठाकुर, करन कुमार महतो, आशुतोष कुमार साहू, उज्जवल कुमार, यश कुमार एवं निरंजन साहू का कब्ज़ा रहा.

संत अलोइस इन्टर कॉलेज के रैंक 1,2,3 पर हेमंत, पवन तथा आमिया ने परचम लहराया. संस्थान के निर्देशक श्री बिनय सिंह एवं श्री सुशांत मिश्रा ने अपने छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर सभी छात्रों को बधाई दी, साथ ही यह भी बताया की रांची के अलग अलग स्कूलों में “द ब्लैकबोर्ड ” के छात्रों ने अपना परचम लहराया है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: फल फूल रहा झारखंड-बिहार सीमा पर अवैध शराब का धंधा

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button