HeadlinesNationalPoliticsTrending

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के वक्त कहां गायब थी Swati Maliwal

New Delhi: Swati Maliwal: दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और उनके जेल जाने के बीच आम आदमी पार्टी के दो नेता की गैर मौजूदगी की बहुत चर्चा हुई थी।

Swati Maliwal Case: विभव कुमार जेल में बंद है

दोनों ही नेता विदेश में थे। दोनों के दोनों राज्यसभा सांसद है। एक स्वाति मालीवाल तो दूसरा राघव चड्ढा। उनकी गैरमौजूदगी ने कई अटकलें को जन्म दिया। बाद में सर्वोच्च न्यायालय के अंतरिम जमानत मिलने के पश्चात अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए और जब उनसे मिलने के लिए स्वामी उनके आवास गई तो उनके पीए विभव कुमार ने गठित रूप से महिला संसद की पिटाई की। अब उसे मामले में विभव कुमार जेल में बंद है।

स्वाति मालीवाल अब केजरीवाल की गिरफ्तारी के वक्त अपनी गैर मौजूदगी का कारण बता रही है। स्वाति मालीवाल ने कहा की मार्च में वह अमेरिका में हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के एक सेमिनार के लिए गई थी। इसके अलावा वहां आम आदमी पार्टी के वॉलिंटियर्स के साथ कई मीट एंड ग्रीट कार्यक्रम थे।

परंतु इसी बीच उनकी बहन को कोरोना हो गया, जिस कारण उन्हें वहां रुकना पड़ा। उन्होंने यह भी दावा किया कि राघव चड्ढा के साथ अलग तरह के व्यवहार किया गया।

अमेरिका में हार्वर्ड के एक कांफ्रेंस में हिस्सा लेने गयी थी: Swati Maliwal

एक समाचार पत्र से बात करते हुए मालीवाल ने कहा “मैं अमेरिका में हार्वर्ड के एक कांफ्रेंस में हिस्सा लेने और आम आदमी पार्टी स्वयंसेवकों की और से आयोजित कई मीट एंड ग्रीट में शिरकत के लिए गई थी।” उन्होंने आगे कहा कि वहां उनकी बहन भी रहती है जिन्हें कोरोना हो गया था, इसी कारण से उन्हें वहां काफी दिनों तक रुकना पड़ा। स्वाति मालीवाल ने कहा मेरा सारा सामान बहन के यहां था। जिस वजह से मुझे भी क्वारंटाइन होना पड़ा।

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: Swati Maliwal विवाद: बिभव कुमार ने ‘मारपीट’ मामले में AAP सांसद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button