HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

अंत्योदय के सपने को साकार करना भाजपा का लक्ष्य: Deepak Prakash

बुड़मू में सांसद मद से निर्मित पीसीसी पथ का उद्घाटन व निशुल्क कोर कार्बन लकड़ी चूल्हा का सांसद दीपक प्रकाश ने किया वितरण

Ranchi: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने बुडमू प्रखण्ड अंर्तगत आदिवासी बाल विकास विद्यालय, ठाकुरगांव में सांसद कोष से निर्मित पीसीसी पथ का उद्घाटन किया एवं निशुल्क कोर कार्बन लकड़ी चूल्हा (धुवां रहित) का वितरण किया।

भाजपा को जब जब अवसर मिला तब तब सड़कों का जाल बिछाया गया: Deepak Prakash

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को जब जब अवसर मिला तब तब सड़कों का जाल बिछाया गया। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का सड़क नेटवर्क दुनिया में दूसरे स्थान पर पहुँच गया। पिछले आठ वर्षों के कार्यकाल में केंद्र सरकार ने लगभग चार लाख किलो मीटर सड़क निर्माण की मंज़ूरी दी है।

उन्होंने कहा कि किसी भी देश कि अर्थव्यवस्था उसके परिवहन मार्ग पर विशेष कर निर्भर करता है। मोदी जी के नेतृत्व में लगातार सड़क, जल और वायु परिवहन पर कार्य हो रहा है। इससे ग़रीबी में कमी आयी है। देश में प्रति व्यक्ति आय दोगुनी हुई है। भारत का आत्मविश्वास बढ़ा है, भारत आत्मनिर्भरता की राह पर तेजी से अग्रसर हुआ है।

अंतिम व्यक्ति के सपने को साकार करना ही भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य है: Deepak Prakash

श्री प्रकाश ने निशुल्क कोर कार्बन लकड़ी चूल्हा (धुवां रहित) का वितरण करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में उज्ज्वला योजना के मार्फ़त देश की नौ करोड़ महिलाओं को चूल्हे के धुवें से मुक्ति मिली है। इससे उनका स्वास्थ्य भी सुधरा है और जीवन स्तर भी। उन्होंने कहा कि बुड़मू के लोगों की लंबे से समय से सड़क की माँग को ध्यान में रखते हुए सड़क का निर्माण कराया गया। यह सड़क लोगों के जीवन में कई बदलाव लायेगा। उन्होंने कहा कि अंतिम व्यक्ति के सपने को साकार करना ही भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य है।

इससे पूर्व कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक नृत्य करते हुए स्वागत किया गया। प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद Deepak Prakash ने कार्यक्रम के दौरान पीसीसी पथ का उद्घाटन किया और उपस्थित लोगों के बीच निशुल्क कोर कार्बन लकड़ी चूल्हा (धुवां रहित) का वितरण किया।

इस अवसर पर कांके के विधायक श्री समरी लाल समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: DM मॉब लिंचिंग मामले में जेल से छूटा बिहार का डॉन Anand Mohan

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button