Jharkhand News: पाताल लोक और असुर देखकर पत्नी दो बेटियों और टीचर की कर दी हत्या !

 Jharkhand News: पाताल लोक और असुर देखकर पत्नी दो बेटियों और टीचर की कर दी हत्या !

Jharekhand News:वेब सीरीज पताललोक देखकर आया था आईडिया,हथोड़ा से पत्नी दो बेटी और टीचर की हत्या। 

जमशेदपुर में अपनी पत्नी,दो बेटियों और टीचर के हत्यारे दीपक को पुलिस ने धनबाद से गिरफ्तार किया।  दीपक ने जो खुलासे किये हैं वो चौकाने वाले हैं ,पूछताछ में दीपक ने घटना की पूरी कहानी और योजना के बारे में जानकारी दी़ .दीपक ने पुलिस को बताया की उसने घटना को अंजाम देने से पहले  मर्डर मिस्ट्री वाली वेब सीरीज पताल लोक और असुर देखकर पूरी योजना बनाई।  

पताललोक और असुर देखकर बना साइको किलर 

जमशेदपुर के एसएसपी ने बताया कि दीपक ने पूछताछ में बताया है कि रविवार रात पड़ोस में बच्चे की बर्थडे पार्टी से लौटने के बाद सभी घर आकर सो गए। पर वह जागकर पाताललोक वेब सीरीज देखता रहा। सुबह 5.30 बजे उसकी पत्नी वीणा जाग गई। उसने वीणा से बातचीत भी की। कुछ देर बाद वीणा दूसरे कमरे में जाकर फिर से सो गई। सुबह 8.00 से 8.30 बजे में बीच उसने पीछे से हथौड़ा से हमला कर पहले वीणा को मार दिया। इसके बाद कमरे में सो रही दोनों बेटियों दिया और शानवी को भी हथौड़ा से वार कर और तकिये से मुंह दबाकर मार दिया

दोस्तों को भी मारने की योजना बनाई 

आरोपी दीपक अपने दोस्त रौशन और सोपोडेरा के रहने वाले प्रभु साहू की हत्या करना चाहता था़. उसे व्यापार में करीब 5 से 6 लाख रुपये का नुकसान हो गया था़, जिसका कारण वह रौशन और प्रभू को मान रहा था़. पुलिस को दीपक ने बताया कि वह कुछ दिनों से कर्ज होने के कारण परेशान था.

Related post