Bihar News:जदयू विधायक मेवालाल चौधरी का निधन, घर पर कोई नहीं दोनों बेटे रहते हैं विदेश में 

 Bihar News:जदयू विधायक मेवालाल चौधरी का निधन, घर पर कोई नहीं दोनों बेटे रहते हैं विदेश में 

Bihar News:बिहार के मुंगेर के तारापुर से जदयू विधायक मेवालाल चौधरी की कोरोना से मौत ,पिछले कई दिनों से पटना के पारस हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज। 

जदयू के विधायक  मेवालाल चौधरी का कोरोना संक्रमित होने के कारण इलाज के दौरान निधन हो गया। सोमवार के सुबह 4:30 बजे पटना के पारस अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली।मेवालाल चौधरी की तबीयत पिछले 5 दिनों से खराब थी। उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। एंटीजन टेस्ट में मेवालाल चौधरी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाए गए थे। पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही मेवालाल इलाज कराने पटना पहुंचे। लेकिन पीएमसीएच में बेड नहीं मिलने के कारण उन्हें पारस अस्पताल में एडमिट होना पड़ा।

दोनों बेटे रहते हैं विदेश में घर पर कोई नहीं 

मेवालाल के दो बटे हैं, जो विदेश में रहते हैं। बड़ा बेटा रवि प्रकाश अमेरिका में रहता है। जबकि दूसरा बेटा मुकुल भास्कर ऑस्ट्रेलिया में रहता है। उनके घर पर अभी कोई नहीं है। वहां सन्नाटा पसरा हुआ है। मेवालाल चौधरी राजवंशी नगर हॉस्पिटल के पास रहते थे। उनके आस-पास कई IAS-IPS का आवास है .

मंत्री बनने के बाद आये थे विवाद में 

मेवालाल चौधरी ने पिछले साल 16 नवंबर को मंत्री पद की शपथ ली थी। लेकिन चार्ज संभालने के ढाई घंटे के भीतर ही उनको इस्तीफा देना पड़ा था। साल 2010 में जब वे बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के कुलपति थे, तब उन पर भर्ती घोटाले का आरोप लगा था। पदभार संभालने के बाद उन्होंने कहा था कि मुझ पर कोई चार्जशीट नहीं है

Related post