Bihar Corona Update:बिहार में नेता ,विधायक ,पुलिस अधिकारी ,डॉक्टर्स सब हो रहे हैं शिकार !

 Bihar Corona Update:बिहार में नेता ,विधायक ,पुलिस अधिकारी ,डॉक्टर्स सब हो रहे हैं शिकार !

Bihar Corona Update:बिहार में कोरोना का प्रकोप जारी है ,डॉक्टर ,नेता,पुलिस,स्कूल संचालक सब हो रहे हैं इस महामारी के शिकार।  

बिहार में कोरोना का कहर जारी है , हर तबके के लोग अब इसके शिकार हो रहे हैं ,क्या नेता क्या डॉक्टर क्या पुलिस अधिकारी सभी अब इस महामारी के शिकार बन रहे हैं।  रविवार को रविवार को मोतिहारी के दारोगा त्रिलोकि नाथ राय और विशेष शाखा के इंस्पेक्टर जयदेव भगत की अचानक मृत्यु हो गई. सोमवार को सुबह 9:39 बजे आक्सीजन की कमी से बीमार कियूल जीआरपी इंस्पेक्टर राज किशोर प्रसाद की भी मृत्यु हो गई.पटना में  इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार कोरोना से पीड़ित हैं , लाख कोशिश के बाद भी उनके लिए बेड का इन्ताज्म नहीं हो पाया ,फिलहाल  पटना स्थित AG कॉलोनी में घर पर क्वारंटीन हैं. बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार का ऑक्सीजन लेवल 84 है  

अब विधायकों भी कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है 

तारापुर के जदयू विधायक मेवालाल चौधरी की रविवार सुबह कोरोना की वजह से निधन हो गया ,बड़हड़िया से RJD विधायक बच्चा पांडेय कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें पटना में भर्ती कराया गया है। कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राजद विधायक ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. विधायक बच्चा पाण्डेय ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिये लोगों से शेयर की है. विधायक ने लिखा है – शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं.  

एसकेएमसीएच में कोरोना विस्फोट   

मुजफ्फरपुर स्थित उत्तर बिहार का सबसे बड़ा अस्पताल एसकेएमसीएच में कोरोना विस्फोट हुआ है. डॉक्टर, जूनियर डॉक्टर, हेल्थ मेनेजर, 17 नर्स और 5 फैकल्टी समेत 50 से अधिक स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. पॉजिटिव होने के बाद सभी को होम आइसोलशन में भेज दिया है.  

Related post