Bihar News:क्या बिहार में लगनेवाला है लॉक डाउन ,सीएम नितीश कुमार ने सर्वदलीय बैठक के बाद निर्णय लेने की बात कही है

 Bihar News:क्या बिहार में लगनेवाला है लॉक डाउन ,सीएम नितीश कुमार ने सर्वदलीय बैठक के बाद निर्णय लेने की बात कही है

Bihar News:क्या बिहार में लगनेवाला है लॉक डाउन ,सीएम नितीश कुमार ने सर्वदलीय बैठक के बाद निर्णय लेने की बात कही है।  

बिहार में नाइट कर्फ्यू लगाने के सवाल पर मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि 17 अप्रैल को राज्यपाल की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक होनी है। उस बैठक में जो भी सुझाव आएंगे, उसके बाद आगे क्या करना है, इस पर निर्णय लिया जाएगा। फिलहाल हम लोग एक एक चीज पर नजर रखे हुए हैं । जो भी बाहर से आ रहे हैं उनका जांच करा रहे हैं। प्रतिदिन कोरोना  की जांच को एक लाख से भी अधिक बढ़ाना है।

बिहार में लगातार बढ़ रहे हैं मामले 

बिहार में भी पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 4786 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई, जो कि एक दिन पहले मंगलवार को मिले 4157 नए संक्रमितों से 13.14 फीसदी अधिक है। पिछले 24 घंटे में 1189 कोरोना संक्रमित मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो गए, जबकि 21 संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीं, स्वस्थ होने वालों से करीब चार गुना अधिक नए संक्रमितों की पहचान हुई। 

प्रवासियों से  मुख्यमंत्री ने कहा 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कई दूसरे राज्यों में भी ये महामारी तेज से फैल रही है. वहां बड़ी संख्या में बिहार के लोग रहते हैं.बाहर के राज्यों से जो लोग आना चाहते हैं वो जल्दी जल्दी आ जाए. बिहार आने वाले हर किसी की जांच होगी. आने वाले को नहीं पता होता कि उसे क्या हुआ है, वहीं जो लोग उसके संपर्क में आते हैं उन्हें कोरोना हो जाता है. इसलिए जांच बहुत जरूरी है.

Related post