BiharCrimeHeadlinesPoliticsStatesTrending

Bihar पुलिस ने चलाया करोड़ों की शराब पर बुलडोजर, एयरपोर्ट पर की गई हजारों बोतले नष्ट

Patna: Bihar में शराबबंदी के चलते करोड़ों की शराब जब्त करने के पश्चात उस पर बुलडोजर चलाई गई.

मार्च में Bihar Police ने शराब तस्करों के पर अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई की

यह घटना गोपालगंज के सबवे या हवाई अड्डा पर हुई जहां हजारों लीटर विदेशी एवं देसी शराब की बोतलों को कानूनी प्रक्रिया के पश्चात बुलडोजर का इस्तेमाल कर जमींदोज किया गया. पिछले माह मार्च में बिहार में शराब तस्करों के पर अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई की गई थी.

इस कार्रवाई के चलते हथुआ, भोरे, विजयीपुर, मीरगंज, फुलवरिया, उचकागांव एवं श्रीपुर सहित अलग-अलग थाना क्षेत्रों से हजारों लीटर विदेशी एवं देसी शराब जब्त की गई थी. जिसके पश्चात कानूनी प्रक्रिया के अंतर्गत मीरगंज थाने में सबेया हवाई अड्डा पर बुलडोजर चलाया गया.

Bihar Police: 56 कांडों में जब्त 2902 लीटर देसी एवं 2368 लीटर विदेशी शराब

5277 लीटर देशी एवं विदेशी शराब को मैजिस्ट्रेट की निगरानी में जेसीबी चलवा कर इसे नष्ट किया गया. इस प्रक्रिया के पश्चात खाली बोतलों को गड्ढा खुद कर उसमें जमींदोज किया गया. इसी के साथ इस संपूर्ण प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कर इसे न्यायालय की समेत डीएम को भी सौंपा गया. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार का कहना है कि 56 कांडों में जब्त 2902 लीटर देसी एवं 2368 लीटर विदेशी शराब को कानूनी प्रक्रिया द्वारा नष्ट करने के आदेश मिले थे.

शराब की तस्करी करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी: Bihar Police

ज्ञात हो कि इस कानूनी प्रक्रिया के द्वारा शराब को बुलडोजर चलाकर मजिस्ट्रेट की निगरानी में नष्ट किया जा रहा है. इलाके में पुलिस की इस कार्रवाई के पश्चात शराब माफियाओं में हड़कंप का माहौल बना हुआ है. वही एसपी स्वर्ण प्रभात ने यह स्पष्ट रूप से कहा है कि शराब तस्करों को क्षेत्र में बना नहीं दी जाएगी. शराब की तस्करी करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button