CrimeHeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

उत्तर प्रदेश की खतरनाक स्थिति झारखण्ड के लिये सबक : Bandhu Tirkey

राम राज्य की बजाय अराजक प्रदेश बन गया है यूपी.

रांची 16 अप्रैल. Bandhu Tirkey: पूर्व मंत्री, झारखण्ड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य और झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की खतरनाक स्थिति इस बात का परिचायक है कि भारतीय जनता पार्टी का कानून और व्यवस्था के साथ ही संविधान के ऊपर भी कोई भरोसा नहीं है.

भाजपा और विशेष रूप से भाजपाई सरकारों की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है: Bandhu Tirkey

उन्होंने कहा कि, कुल मिलाकर पिछले तीन-चार दिनों में झाँसी और प्रयागराज की घटनायें झारखण्ड के लिए सबक समेटे है कि भाजपा से और इसकी सत्ता से हमेशा बचकर रहने में ही भलाई है. श्री तिर्की ने कहा कि भाजपा और विशेष रूप से भाजपाई सरकारों की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है और उससे सबसे ज्यादा खतरा संविधान के साथ ही परस्पर सौहार्द और भाईचारे को है.

यूपी की ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था और शासन के इक़बाल के समाप्त होने का संकेत ही नहीं बल्कि पूरी फ़िल्म है: Bandhu Tirkey

श्री तिर्की ने कहा कि, झांसी में आरोपी असद और गुलाम की पुलिस मुठभेड़ में मौत को एक हद तक तो जायज ठहराया जा सकता है. लेकिन जिस प्रकार से प्रयागराज में पुलिस के संरक्षण में आरोपी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की है वह यूपी की ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था और शासन के इक़बाल के समाप्त होने का संकेत ही नहीं बल्कि पूरी फ़िल्म है.

श्री तिर्की ने कहा कि उत्तर प्रदेश, रामराज्य की बजाय अराजकता के प्रदेश में बदल चुका है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: प्रख्यात बिचौलिया विशाल चौधरी के ऑफिस मे प्रधान सचिव Arun Ekka फाइलों को निपटाते दिखे

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button