BiharHeadlinesPoliticsStatesTrending

उनके झांसे में न आएं…’, बिहार के CM Nitish और तेलंगाना के CM KCR का वीडियो हुआ वायरल

Patna: तेलंगाना के CM के. चंद्रशेखर राव ने बुधवार को बिहार के CM Nitish Kumar से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की.

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक वीडियो क्लिप को लेकर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पर निशाना साधा गया है. इस वीडियो में पत्रकार केसीआर से 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी दलों के गठबंधन और कांग्रेस की भूमिका को लेकर सवाल कर रहे हैं. केसीआर जहां इस बारे में सवाल का जवाब देने में व्यस्त हैं, वहीं नीतीश कुमार पत्रकारों से इस तरह के सवालों को खारिज करने का आग्रह करते हैं। इस दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मंच पर मौजूद रहे.

केसीआर के जवाब पर उठे CM Nitish,

केसीआर का यह जवाब सुनकर नीतीश कुमार और तेजस्वी अपनी-अपनी सीट छोड़कर उठ खड़े हुए. यह एक स्पष्ट संकेत था कि अब प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म हो गई है। हालांकि इस पर केसीआर ने एक पत्रकार से कहा, ”मैं बैठा हूं, तुम भी बैठो.” इसके बाद केसीआर ने नीतीश कुमार को भी बैठने का इशारा किया। लेकिन नीतीश कुमार का मुस्कुराता चेहरा बता रहा था कि प्रेस कांफ्रेंस खत्म हो गई है.

इस सवाल के जवाब में केसीआर ने कहा कि हम बीजेपी विरोधी मोर्चा बनाने की पूरी कोशिश करेंगे. जो पार्टियां साथ आएंगी, हम सब बैठकर फैसला करेंगे। जो भी फैसला होगा वह सर्वसम्मत होगा। उन्होंने कहा, जैसे ही इस बारे में फैसला लिया जाएगा, हम आपको बता देंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केसीआर ने नीतीश की तारीफ भी की.

केसीआर ने भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग का समर्थन किया: CM Nitish Kumar

तेलंगाना के CM ने आगे बिहार के सीएम की तारीफ की, मोदी सरकार पर निशाना – उन्होंने कहा कि नीतीश देश के सर्वश्रेष्ठ और वरिष्ठ नेता हैं. केसीआर ने भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग का समर्थन किया। आगे मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए केसीआर ने कहा कि केंद्र का सिद्धांत ‘बच्चा इंडिया’ है, हर चीज का निजीकरण किया जा रहा है. वे विपक्ष को डराना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि ‘भाजपा मुक्त भारत’ ही देश को विकास की ओर ले जाएगा। क्योंकि केंद्र की नाकामी का खामियाजा देश भुगत रहा है.

 

 

 

 

यह भी पढ़े: CM नीतीश कुमार ने बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह से कानून मंत्रालय लिया वापस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button