CrimeHeadlinesNationalPoliticsStatesTrending

Tejashwi Yadav ने Baba Siddiqui की हत्या पर जताया गहरा शोक

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता Tejashwi Yadav ने मुंबई में हुए एनसीपी नेता Baba Siddiqui की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त किया है और महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं।

Tejashwi Yadav ने महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था पर उठाए गंभीर सवाल

तेजस्वी यादव ने इस घटना को चौंकाने वाली और दुखद बताते हुए कहा कि इससे राज्य की कानून-व्यवस्था की कमजोर स्थिति उजागर होती है। उन्होंने विशेष रूप से इस बात पर चिंता जताई कि मुंबई जैसे बड़े और सुरक्षित माने जाने वाले शहर के बांद्रा जैसे पॉश इलाके में ऐसी घटना घट सकती है।

Baba Siddiqui Murder: बांद्रा के पॉश इलाके में हुई चौंकाने वाली हत्या

बाबा सिद्दीकी की हत्या शनिवार रात खेर नगर, बांद्रा में तीन हमलावरों द्वारा की गई, जिन्होंने उन पर कई राउंड गोली चलाई। उस वक्त वे अपने बेटे और विधायक जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर मौजूद थे। घायल अवस्था में उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना ने पूरे राज्य को हिला कर रख दिया है, और कई राजनीतिक और सामाजिक हलकों में इसे लेकर गहरी चिंता व्यक्त की जा रही है।

Baba Siddiqui Murder: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

तेजस्वी यादव ने इस दुखद घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “बाबा सिद्दीकी मेरे व्यक्तिगत मित्र थे और बिहार के गोपालगंज जिले से संबंध रखते थे। अगर मुंबई जैसे शहर में ऐसी घटनाएं हो सकती हैं, तो इससे साफ है कि कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े होते हैं।” उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से तत्काल कानून-व्यवस्था में सुधार की मांग की और कहा कि इस घटना ने पूरे राज्य की सुरक्षा व्यवस्था को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

इस बीच, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया पर जारी एक पोस्ट के जरिए गैंग ने दावा किया है कि यह हत्या उन्होंने की है। हालांकि, मुंबई पुलिस इस दावे की सत्यता की जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

 

 

 

यह भी पढ़े: Jharkhand के लातेहार में 36 पुलिसकर्मियों को एएसआई पद पर प्रोन्नति

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button