HeadlinesJharkhandPoliticsStatesTrending

Champai Soren अस्पताल में भर्ती, शुगर लेवल गिरने से तबीयत बिगड़ी

Jamshedpur: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता Champai Soren की तबीयत शनिवार रात अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें जमशेदपुर के टाटा मेडिकल अस्पताल (टीएमएच) में भर्ती कराया गया।

Champai Soren ने स्थिति स्थिर, जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद

डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि उनका शुगर लेवल काफी कम हो गया था, जिससे उन्हें असहज महसूस हुआ। यह घटना उनके जिलिंगगोड़ा स्थित आवास पर हुई, जहां से तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और वे लोगों से बातचीत कर रहे हैं।

Champai Soren के समर्थकों और नेताओं का अस्पताल में तांता

डॉक्टरों ने बताया कि चंपाई सोरेन की स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है और फिलहाल घबराने की कोई बात नहीं है। चंपाई सोरेन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर फैलते ही उनसे मिलने के लिए कई नेता और समर्थक अस्पताल पहुंचे।

भाजपा में शामिल होने के बाद लगातार सक्रिय

चंपाई सोरेन, जिन्हें “कोल्हान टाइगर” के नाम से भी जाना जाता है, ने अगस्त महीने में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) से नाता तोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामा था। इसके बाद से वह लगातार भाजपा की रैलियों और कार्यक्रमों में सक्रिय रहे हैं। शनिवार को उनकी बरहेट में एक जनसभा को संबोधित करने की योजना थी, जो मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होने वाली थी, लेकिन इससे पहले उनकी तबीयत बिगड़ गई।

Champai Soren वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से ‘मांझी परगना महासम्मेलन’ में शामिल हुए

चंपाई सोरेन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के माध्यम से अपने समर्थकों को आश्वासन दिया कि उनकी तबीयत अब ठीक है और चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ‘मांझी परगना महासम्मेलन’ में शामिल होंगे और जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ होकर लोगों के बीच लौटेंगे।

इसके अलावा, उन्होंने नवरात्रि के चौथे दिन पर मां कूष्मांडा से सभी के जीवन में सुख और भयमुक्ति की कामना की।चंपाई सोरेन के स्वास्थ्य को लेकर उनके समर्थकों में चिंता का माहौल था, लेकिन अब उनकी स्थिति में सुधार है और वे जल्द ही अपनी सक्रिय राजनीतिक भूमिका में लौटने की उम्मीद कर रहे हैं।

 

 

यह भी पढ़े: Iran के सुप्रीम लीडर खामेनेई ने हमास के हमले को जायज़ ठहराया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button