TechnologyHeadlinesNationalTrending

Jio और Airtel के प्लान्स में मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा, जानिए कौन-सा है सबसे बेस्ट

भारतीय टेलीकॉम मार्केट में Reliance Jio और Bharti Airtel दो प्रमुख कंपनियां हैं जो अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान कर रही हैं.

दोनों कंपनियां अनलिमिटेड 5G डेटा प्लान्स की पेशकश करती हैं जिससे यूजर्स तेज़ और निर्बाध इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं. अगर आप भी अनलिमिटेड 5G डेटा का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो सही प्लान का चयन करना आवश्यक है. यहाँ हम जियो और एयरटेल के कुछ प्रमुख प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं.

सबसे सस्ता 5G डेटा प्लान

रिलायंस Jio का 349 रुपये वाला प्लान जिसमें 28 दिनों की वैधता और फ्री 5G डेटा मिलता है देश का सबसे किफायती प्लान है. इसके मुकाबले एयरटेल का 379 रुपये का प्लान आता है जिसमें 30 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जाता है. ये दोनों प्लान्स कम बजट में मासिक 5G डेटा का बेहतरीन विकल्प हैं.

56 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स

जियो का 629 रुपये का प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 2 जीबी 4G डेटा और अनलिमिटेड 5G एक्सेस प्रदान करता है. इसके अतिरिक्त जियो का 719 रुपये का प्लान 70 दिनों की वैधता और हर दिन 2 जीबी 4G डेटा के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करता है. वहीं एयरटेल का 649 रुपये का रीचार्ज प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा प्रदान करता है.

यह भी पढ़े: नीति आयोग की बैठक का CM Hemant Soren ने भी किया बहिष्कार

1 साल के लिए अनलिमिटेड 5G डेटा प्लान्स

अगर आप 1 साल के लिए अनलिमिटेड 5G डेटा चाहते हैं तो Jio का 3,599 रुपये वाला प्लान सबसे सस्ता विकल्प है. इसमें हर दिन 2.5 जीबी 4G डेटा के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है. Airtel का भी इसी कीमत पर एन्युअल प्लान है जिसमें हर दिन 2 जीबी 4G डेटा दिया जाता है. इन प्लान्स के जरिए जियो और एयरटेल अपने यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का अनुभव कराने में सक्षम हैं. अपने इंटरनेट उपयोग और बजट के अनुसार सही प्लान का चयन करके आप तेज़ और विश्वसनीय 5G इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं.

 

 

यह भी पढ़े: CM Nitish Kumar ने NITI Aayog बैठक में भाग नहीं लिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button