HeadlinesJharkhandNationalPoliticsStatesTrending

झारखंड के RIMS में तमिलनाडु की छात्रा का जला हुआ शव मिला

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि आग लगने के बाद युवक हॉस्टल की छत से कूद गया और उसकी मौत हो गई

Ranchi: रांची इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) के हॉस्टल नंबर 5 में गुरुवार को एक युवक का जला हुआ शव मिला है, जिसकी पहचान तमिलनाडु के मदन कुमार के रूप में हुई है।

मृतक फोरेंसिक मेडिसिन एंड टॉक्सिकोलॉजी (एफएमटी) में दूसरे वर्ष का मेडिकल छात्र है। पुलिस को शव हॉस्टल के पीछे पड़ा मिला। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची.

RIMS Suicide: हॉस्टल की छत से भारी मात्रा में मोबिल ऑयल बरामद हुआ

जांच के दौरान हॉस्टल की छत पर युवक के पैरों के निशान मिले। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आग लगने के बाद युवक हॉस्टल की छत से कूद गया और उसकी मौत हो गयी. हॉस्टल की छत से भारी मात्रा में मोबिल ऑयल बरामद हुआ।

पुलिस ने हॉस्टल में रहने वाले अन्य छात्रों से पूछताछ की. पुलिस के मुताबिक, मदन सुबह से अस्पताल से गायब था और आखिरी बार उसे रात 10 बजे के आसपास हॉस्टल में देखा गया था। मदन के दोस्तों ने उसके शव की पहचान की और कहा कि उसका मोबाइल कमरे में पड़ा था।

RIMS

पुलिस के मुताबिक मामला हत्या या आत्महत्या दोनों में से एक हो सकता है. हालांकि जिस हॉस्टल की छत पर मोबिल ऑयल मिला, वहां सिर्फ किसी युवक के पैरों के निशान मिले।

RIMS Suicide: मदन तमिलनाडु के नमक्कल का रहने वाला था

“पोस्टमॉर्टम से ही स्पष्ट होगा कि यह एंटी-मॉर्टम बर्निंग थी या पोस्ट-मॉर्टम बर्निंग। हम उसकी कॉल डिटेल भी देख रहे हैं क्योंकि आखिरी बार उसने अपने मोबाइल पर रात 10.10 बजे बात की थी। बुधवार को। हमें मोबिल ऑयल भी मिला है और अगर कोई प्रासंगिकता होगी, तो हम इस पर गौर करेंगे,” रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने कहा।

RIMS

फोन पर बात करते हुए, रांची शहर के पुलिस अधीक्षक राज कुमार मेहता ने कहा कि मदन तमिलनाडु के नमक्कल का रहने वाला था और उसके परिवार को मौत की सूचना दे दी गई थी।

“शव को शवगृह में रखा गया है और रांची जाने वाले परिवार के सदस्यों से मंजूरी मिलने के बाद पोस्टमार्टम शुरू होगा। शुरुआत में पता चला कि उनके परिवार के किसी सदस्य की तबीयत ठीक नहीं है और कुछ पारिवारिक समस्या भी है. हम सभी संभावित पहलुओं की जांच कर रहे हैं, ”श्री मेहता ने कहा।

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: CM के निर्देश पर लापता बिरहोर माता-पिता की दो बेटियों का स्कूल में हुआ नामांकन

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button